दिल्ली: बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

- in अपराध

आज के दौर में छोटी-छोटी बातें बड़े विवादों का रूप ले लेती है, अब हाल ही में दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक इलाके से कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि, पानी को लेकर हुए झगड़े में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग का नाम लाल बहादुर था जिसकी कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. बात सिर्फ इतनी सी थी कि, बुजुर्ग ने पानी के लिए हो रही लड़ाई को रोकने की कोशिश की थी जिसके चलते वह अपनी जान गंवा बैठा.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हर रोज की तरह शनिवार को भी वजीरपुर में दोपहर को पानी का टैंकर आया. वहीं लाल बहादुर का बड़ा बेटा पानी भरने पहुंचा तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों से उसकी कहा-सुनी पर मारपीट होने लगी. वहीं इस बात की खबर मिलते ही लाल बहादुर बीच-बचाव करने पहुंचे. तो लोग उन पर टूट पड़े और उन्हें डंडे और रॉड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

किरायेदार के साथ भागी मकान मालिक की बेटी

लाल बहादुर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सूत्रों के मुताबिक़ मारपीट के दौरान वह कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया और सभी लोग खड़े-खड़े देखते रहे. इस घटना में लाल बहादुर का बेटा भी घायल हुआ है. पुलिस को सुचना मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों की माने तो वजीरपुर औद्योगिक इलाके में पिछले कई दिनों से पानी की समस्या है.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ