नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म…

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर किलकारियां गूंजी हैं. एक्ट्रेस मां बन गई हैं. उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया है. फिलहाल, एक्ट्रेस और बच्चा दोनों ही स्वस्ठ हैं. नुसरत जहां ने डिलीवरी से कुछ ही घंटे पहले अपनी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘डर पर विश्वास.’ 

जून के महीने में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता से रिश्ते की बात भी सामने आई. वैसे बता दें, नुसरत जहां की ओर से यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. 

पति से नहीं है तालमेल

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikil Jain) से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया था. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था. 

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अपने पति निखिल जैन (Nikil Jain) ने भी बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं.  निखिन ने भी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है. 

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button