प्रेग्नेंसी के बाद नुसरत जहां पहली बार बेबी बंप के साथ आई नजर

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी शादी को लेकर विवादों में हैं। इसी बाच उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आई थीं। तमाम कयासों को विराम लगाते हुए अब पहली बार नुसरत जहां ने बेबी बंप के साथ तस्वीरें साझा की हैं।

दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो
नुसरत ने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू जींस पहना हुआ है। उन्होंने अपने कंधे पर शॉल लिया है जिससे उन्होंने अपना बेबी बंप कवर किया है।तस्वीर में नुसरत मुस्कुरा रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। नुसरत ने कैप्शन में लिखा- ‘नेकी से सब बदल जाता है।‘ 

तस्वीर में नुसरत मुस्कुरा रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। नुसरत ने कैप्शन में लिखा- ‘नेकी से सब बदल जाता है।‘ 

ट्रोल करने से नहीं चूके यूजर्स
नुसरत की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए जहां उनके फैंस उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूके। दरअसल नुसरत और उनके पति निखिल जैन पिछले छह महीने से साथ नहीं हैं। उनकी शादी टूटने के कगार पर है। 

शादी को लेकर विवादों में
नुसरत ने पति निखिल जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। तब उन्होंने कहा था कि तुर्की में हुई उनकी शादी देश में अमान्य है, इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता। कुछ दिन पहले नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल जैन के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। 

दूसरी ओर निखिल जैन ने बयान जारी कर कहा था कि शादी के कुछ समय बाद ही नुसरत का रुख बदल गया और वह देश में शादी रजिस्टर कराने से हमेशा मना करती रहीं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button