उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 4333 पहुच गई

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। हापुड़ में 10, लखीमपुर खीरी में डॉक्टर समेत 10, रामपुर में आठ, सिद्धार्थनगर में 7, मुरादाबाद में 7, गाजीपुर में सात, बस्ती में चार, हरदोई में चार, शाहजहांपुर में दो, कुशीनगर में दो, मिर्जापुर, भदोही और मऊ में एक-एक केस मिला है। जिसके बाद यूपी में संक्रमितों की संख्या 4333 हो गई है

यूपी के औरैया जिले में रविवार को दो महिलाओं में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या दस पहुंच गई है।

दोनों महिला संक्रमित मरीजों को तिर्वा कन्नौज भेजने की तैयारी की जा रही है। औरैया जिले में अब तक 23 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 13 मरीज ठीक हो चुके हैं। 

कानपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। रविवार को तीन और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। कानपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 316 हो गई है।

कल तक 15 लाख लोग यूपी में आए थे, कल एक दिन में 1.5 लाख से ज्यादा लोग यूपी में आए हैं, कुल मिलाकर 16.5 लाख से ज्यादा लोग अभी तक राज्य में आए हैं :उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी

आगरा में कोरोना संक्रमण के बीच आई राहत की खबर, 42 कोरोना संक्रमित मरीज निगेटिव होकर हुए डिस्चार्ज। कुल 803 के आंकड़े में 543 मरीज हुए डिस्चार्ज। आगरा में तेजी से बढ़ रहा है ठीक होने का आंकड़ा।

रविवार को 190 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई है, जिनमें छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से खोड़ा, विजय नगर, भौपुरा, डासना, लोनी व अर्थला की महिला है।

एक मरीज की दिल्ली में जांच हुई है। 5 मरीजों को ईसाई राजेंद्र नगर में भर्ती किया जा रहा जबकि एक दिल्ली में भर्ती किया गया है।

Back to top button