अब Paytm से बैंक में पैसा ट्रांसफर करना हुआ और भी आसान…

- in गैजेट

पेटीएम अब डिजिटल लेनदेन में एक जाना पहचाना नाम हो चुका है. आज कल शहरो में गली मोहल्ले कि दुकानों में भी पेटीएम का उपयोग होने लगा है. कपनी अब अपनी बैंकिंग सुविधाओं को आगे और बढ़ाने जा रही है. इसके लिए कंपनी अपनी बैंकिंग सेवाओं के लिए लगभग 5 हजार करोड़ रूपये के निवेश कि योजना बना रही है. कंपनी इस निवेश को 3 सालों में करेगी. दअरसल कंपनी इस निवेश से बैंकिंग सुविधाओं को बढ़ाना चाहती है.   अब Paytm से बैंक में पैसा ट्रांसफर करना हुआ और भी आसान...

पेटीएम ने एप के माध्यम से बड़े पेमेंट करने वाले यूजर्स के लिए एक नया फीचर भी शुरू किया है. इस फीचर का नाम है माय पेमेंट्स. बताया जाता है कि इस फीचर का उपयोग यूजर्स नेट बैंकिग की तरह ही पैसे भेजने में कर पाएंगे हैं. यही ही नहीं इस फीचर के जरिये यूजर्स को अपने पेटीएम वॉलेट में पैसे डालने की आवश्यकता नहीं होगी और वो सीधे बैंक में पैसे भेज पाएंगे.  

इस फीचर के लिए जानकारी कंपनी ने ब्लॉग में दी है. इस फीचर की बात आकर तो कंपनी ने यह फीचर अभी  एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही दिया है. ब्लॉग में ये भी जानकारी दी गई है कि इस फीचर की सहायता से  यूजर्स पेटीएम वॉलेट में  पैसा डालने की जरुरत नहीं होगी और  बैंक अकाउंट में पैसा दाल सकेंगे. इस फीचर से अब यूजर्स को बैंक में पैसा भेजने में आसानी रहेगी. 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब नहीं होगा ऑनलाइन बैंकिंग में फ्रॉड या हैकिंग का खतरा, जानिए कैसे

ऑनलाइन बैंकिंग में इतने समय से आ रहे