अब इस ओलंपियन भारतीय खिलाड़ी पर गर्लफ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष पर 18 वर्षीय युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है। संबंधित व्यक्ति ने बुधवार को बारासात महिला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

अब इस ओलंपियन भारतीय खिलाड़ी पर गर्लफ्रेंड ने लगाया रेप का आरोपमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वाली लड़की ने कहा कि अर्जुन अवॉर्डी 24 वर्षीय घोष ने शादी का वादा किया था, लेकिन फिर मना कर दिया। बता दें कि सौम्यजीत घोष ने 2012 और 2016 ओलंपिक्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक भारत के युवा राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियन घोष और लड़की की पहली बातचीत 2014 में सोशल मीडिया पर हुई और फिर दोनों रिलेशनशिप में आए। युवती ने आगे कहा कि दोनों घोष के कोलकाता स्थित फ्लैट में मिले।
युवती ने सुनाई अपनी दुखभरी दास्तां

शिकायत में यह भी जोड़ा गया कि युवती गर्भवती हुई और जोर देने के बाद उसे गर्भपात से गुजरना पड़ा। एबेला के हवाले से एक सूत्र ने कहा कि घोष और युवती ने नॉर्थ बंगाल के एक मंदिर में शादी भी की थी। घोष टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं रहे।

बारासात एडिशनल एसपी अभिजित बनर्जी ने कहा, ‘हमे टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष के खिलाफ शिकायत मिली है और हमने जांच शुरू कर दी है। इसके विवरण की जानकारी साझा नहीं की जा सकती।’

Loading...

Check Also

क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हुआ सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक ओवर में बने 43 रन: वीडियो

क्रिकेट को अनिश्चित्ताओं का खेल माना जाता हैं, जहां कब क्या हो जाए कुछ कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com