अब नए सीजन के साथ फिर आएगा टीवी पर KBC, जल्द शुरू होगे रेजिस्ट्रेशन

लॉकडाउन की वजह से भले ही देश और दुनिया की कई सारी चीजें अव्यवस्थित हो चुकी हैं, रुक चुकी हैं मगर एक चीज ऐसी है जिसे कोई नहीं रोक सकता. वो है अमिताभ बच्चन का टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति. लॉकडाउन के बीच जहां कई सारी फिल्मों की शूटिंग पेंडिंग है इसी बीच बिग बी ले कर आ रहे हैं केबीसी का नया सीजन. सोनी टीवी पर इसका प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन कविता सुनाते हुए केबीसी 2020 को लेकर घोषणा करते नजर आ रहे हैं.

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के इस दौर में जहां सबकुछ बंद पड़ा है एक ऐसी चीज की बात कर रहे हैं जिसे कोई भी बंद नहीं कर सकता. वो है सपने. अमिताभ ने कहा कि नुक्कड की चाय से लेकर रेलगाड़ियों तक पर ब्रेक लग सकता है मगर सपनों की ऊंची उड़ानों पर कभी भी ब्रेक नहीं लग सकता. सपनों को नई उड़ान देने के लिए केबीसी फिर से शुरू हो रहा है. 9 मई को रात 9 बजे से नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए जाएंगे.

बता दें कि साल 2000 से ही सोनी पर अमताभ बच्चन का ये पॉपुलर शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. उसी जोश और जज्बे के साथ अमिताभ बच्चन हर साल केबीसी के साथ छोटे पर्दे पर नजर आते हैं और कई सारे प्रतिभागी इस शो के जरिए अपनी किस्मत आजमाते हैं. अभी तक केबीसी के 11 सीजन आ चुके हैं और 2020 में इसके 12वें सीजन के लिए भी रेजिस्ट्र्रेशन शुरू होने जा रहे हैं.

Back to top button