अब उठेगा इस राज से पर्दा, आखिर देवसेना के मना करने के बाद भल्लालदेव ने किससे रचाई थी शादी?

- in मनोरंजन

मुंबई: भल्लालदेव ने किससे रचाई शादी : बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बारे में किसी को कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। इस फिल्म ने लोगों को इस तरह अपना दीवाना बनाया कि शायद ही इससे पहले किसी दक्षिण भारतीय फिल्म ने बनाया होगा। इसी फिल्म ने अनुष्का शेट्टी और प्रभास को भारत ही नहीं बल्कि कई अन्य देशों में भी चर्चित कर दिया। बाहुबली फिल्म आने के बाद किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह फिल्म इतनी ज्यादा सफल होने वाली है। लेकिन इस फिल्म ने इतिहास रच दिया।

अब उठेगा इस राज से पर्दा, आखिर देवसेना के मना करने के बाद भल्लालदेव ने किससे रचाई थी शादी?कलेक्शन देखकर फटी रह गयी लोगों की आँखें:
बाहुबली आने के बाद लोग बेशब्री से बाहुबली 2 का इंतज़ार कर रहे थे। लोग आधी-अधूरी कहानी का पूरा सच जानने के लिए बेकरार थे। लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसके साथ ही कई और सवाल भी थे, जिसके बारे में लोग जानना चाहते थे। इसके बाद 2017 में आयो बाहुबली 2। इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। इतनी कमाई आजतक किसी फिल्म ने नहीं किया था। बाहुबली 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने के बाद सभी की आँखे फटी की फटी रह गयी।

भल्लालदेव की पत्नी थी किस प्रान्त की राजकुमारी?

हालाँकि बाहुबली 2 रिलीज तो हो गयी लेकिन कुछ ऐसे भी सवाल थे, जिनका जवाब दर्शकों को इस फिल्म में भी नहीं मिला। इनमें से कुछ सवालों के जवाब तो दर्शक बेशब्री से जानना चाहते थे। इनमें से कुछ महत्वपूर्ण सवाल ऐसे हैं। जैसे कि देवसेना के मना करने के बाद आखिर भल्लालदेव ने किससे शादी की? भल्लालदेव की पत्नी किस प्रान्त की राजकुमारी थी? क्या कटप्पा ने शादी की थी? क्या बिजाला देव की मृत्यु भी बाहुबली के हाथों ही होती है या किसी और के हाथों? इन सभी सवालों का जवाब बाहुबली 2 में भी नहीं मिल पाया।

बाहुबली के पहले पार्ट का एनीमेशन आ चुका है पहले ही:

लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, इन सभी सवालों के जवाब बाहुबली 2 के एनिमेटेड वर्जन में देखने को मिलेंगे। ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजमौली ने कहा है कि फिल्म के एनिमेटेड वर्जन में कैरेक्टर्स के बारे में और ज्यादा जानकारी देखने को मिलेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाहुबली 2 का एनिमेटेड वर्जन सामने आया है।

बाहुबली के पहले पार्ट का एनिमेटेड वर्जन ‘बाहुबली: द लास्ट लीजेंड’ नाम से पहले ही आ चूका है। अब इसके दुसरे पार्ट का भी एनिमेटेड वर्जन सामने आया है।

दर्शकों को मिलेगा कुछ नया देखने को:

बताया जा रहा है कि बाहुबली के इस एनिमेटेड वर्जन में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलने वाला है। इसको लेकर फिल्म के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली भी काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। राजमौली ने बताया कि इस फिल्म में हर कैरेक्टर की निजी कहानियां हैं। इस फिल्म में कई दमदार सीन भी हैं। इस फिल्म को अलग अंदाज में पेश किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि एस. एस. राजमौली को एनीमेशन बहुत पसंद है। वह इस बात से काफी खुश हैं कि इस फिल्म का एनिमेटेड वर्जन बनाया गया है। इस एनिमेटेड सीरिज में कुछ नए कैरेक्टर्स के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा।

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के