अब कंडोम भी हो गये है स्मार्ट, मार्केट में आया ये ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी वाला स्मार्ट कंडोम

आजकल की टेक्नोलॉजी वाली दुनिया में कब क्या नया देखने को मिल जाए इसका अंदाज़ा लगाना थोड़ा मुश्किल होता है उदाहरण के तौर पर इस नए अविष्कार को ही ले लीजिए, बता दे i.Con ने एक नए और स्मार्ट कॉन्डोम के लुक को लॉन्च किया गया है, यह i.Con स्मार्ट कॉन्डोम ब्लूटूथ से लैस है, इतना ही नहीं इसके मेकर्स ने तो यह तक दावा किया है कि यह बेड में आपके परफॉर्मेंस को भी बता सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि यह मूल रूप से कॉन्डोम नहीं है,बल्कि यह कॉन्डोम के साथ पहनने वाला एक रिंग है।अब कंडोम भी हो गये है स्मार्ट, मार्केट में आया ये ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी वाला स्मार्ट कंडोम

वैसे तो इस कॉन्डोम में ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी है और इसके साथ में एक नैनो चिप एवं सेंसर लगा है, मिली जानकारी के मुताबिक इसका दाम 5,213 रुपये होंगे और अभी तक इस कॉन्डोम को 90,000 से ज्यादा लोगों ने प्री ऑर्डर किया है। इस कॉन्डोम की डिलीवरी इस साल की जाएगी की जाएगी, इस कॉन्डोम की ख़ास बातब यह है कि,सेक्स के दौरान आप जितनी भी कैलोरी खर्च करते हैं, यह उसका भी रिकॉर्ड रखता है।

इस कॉन्डोम को एक ऐप के जरिए आपके सेक्स लाइफ से जुड़ी सारी जानकारी आपके ही फोन पर मिल जाएगी। इसके मेकर्स का यह भी दावा है कि यह कॉन्डोम सेक्शुअल बीमारियों को भी डिटेक्ट करने में मददगार साबित होगा। इसकी खासियत की बात करें तो यह कॉन्डोम काफी हल्का और वाटर रेजिस्टेंट भी है।

Back to top button