नोकिया का नया वेरियंट HMD Global Cable गीकबेंच लिस्ट, स्पेसिफिकेशन हुई लीक

HMD Global एक नए नोकिया फोन पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम ‘Cable’ है। फोन को HMD Global Cable के नाम से गीकबेंच पर कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है।

HMD Global Cable

नई दिल्ली। HMD Global एक नए नोकिया फोन पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम ‘Cable’ है। फोन को HMD Global Cable के नाम से गीकबेंच पर कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है। नोकिया फोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 100 और मल्टी-कोर टेस्ट में 280 स्कोर प्राप्त किया है। फोन क्वालकॉम प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ लिस्ट देखा गया है।

Flipkart ने दिया सीएम योगी को बड़ा तोहफा…

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

आगामी नोकिया केबल की गीकबेंच लिस्टिंग को Nokiamob द्वारा देखा गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि नोकिया फोन एआरएम क्वालकॉम क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी क्लॉक स्पीड1.30 गीगाहर्ट्ज़ होगी, हालांकि प्रोसेसर का नाम नहीं बताया गया। लिस्टिंग इस साल 16 अक्टूबर को डाली गई थी। यूं तो गीकबेंच स्कोर कम हैं, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, Nokia C1 से बेहतर हैं।

HMD Global ने इस महीने की शुरुआत में Nokia 8000 4G और Nokia 6300 4G फीचर फोन्स भी लॉन्च किए थे। दोनों फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर पर चलते हैं और 1,500mAh की रिमूवेबल बैटरी से लैस आते हैं। नोकिया 8000 को ऑनिक्स ब्लैक, ओपल व्हाइट, टोपाज़ ब्लू और सिंट्रिन गोल्ड रंग विकल्पों में पेश किया गया है, जबकि नोकिया 6300 4जी को सियान ग्रीन, लाइट चारकोल और पाउडर व्हाइट रंगों में लॉन्च किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button