कैशबैक और ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Nokia 3.1 स्मार्टफोन

- in गैजेट

हाल ही में HMD Global नोकिया 3.1 (Nokia 3.1) लॉन्च किया है। लॉन्च के साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर्स भी दे रही है। यह कंपनी के नोकिया 3 का 2018 संस्करण है। आपको बता दें कि नोकिया ने 2017 में नोकिया 3 लॉन्च किया था। उसी का ही 2018 वेरियंट मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने नोकिया 3.1 को 10,499 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को कल से यानि 21 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। यह फोन पेटीएम मॉल के अलावा नोकिया की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा।

ऑफर- इस स्मार्टफोन पर अभी कई सारे ऑफर्स दिए जा रहे है। जो कस्टमर इस स्मार्टफोन की खरीद पर आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूज़ करते हैं उन्हें 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। साथ ही आइडिया और वोडाफोन के कस्टमर्स इस फोन को खरीदेंगे तो उन्हें 149 रुपए के रीचार्ज में रोज़ाना 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 28 दिनों के रोज़ाना 100 फ्री एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा कुछ कैशबैक ऑफर भी दिए जा रहे है। इस फोन की खरीद के साथ ग्राहक Paytm Mall QR कोड को स्कैन कर पेटीएम के ज़रिए हर रीचार्ज और बिल पेमेंट पर 10 पर्सेंट का कैशबैक पा सकते हैं। साथ ही उन्हें 250 रुपए के दो मूवी कैशबैक वाउचर भी मिलेंगे, जिसे वे पेटीएम के ज़रिए टिकट बुक कराते वक्त रिडीम करा सकते हैं।

Nokia 3.1 स्पेसिफिकेशंस- इसमें 5.2 इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। साथ ही इसमें 2.5d का कर्व्ड डिसप्ले और Corning Gorilla ग्लास है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 2,990mAh की बैटरी दी गई है। इसमें Android 8.0 Oreo आधारित Android One  दिया गया है। यह स्मार्टफोन  2GB व 3GB रैम  और 16GB व 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते है। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे