Noise ने अपनी नई लाइटवेट स्मार्टवॉच NoiseFit Core को 30 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ भारत में किया लॉन्च…

घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड Noise ने अपनी नई लाइटवेट स्मार्टवॉच NoiseFit Core को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 2,999 रुपये में पेश किया है। स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड Noise एंड्राइड 7 या iOS 9.0 और इससे ज्यादा वर्जन को सपोर्ट करेगी। साथ ही स्मार्टवॉच में कई तरह के फिटनेस फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि इन्हें ऐप कनेक्टिविटी के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। 

मिलेगी 30 दिनों की बैटरी लाइफ 

NoiseFit Core स्मार्टवॉच में इंडस्ट्री लीडिंग डिजाइन, शार्प राउंड डायल के साथ 1.28 TFT डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जिसका रेजॉल्यूशन 240*240 पिक्सल होगा। इसमें राइट साइड में एक स्लीक बटन होगा। साथ ही शानदार UI का सपोर्ट दिया गया है। Noise स्मार्टवॉच में पर्सनलाइज्ड क्लाउट बेस्ड स्मार्ट फेस मिलेंगे, जिसे कस्टमाइज किया जा सकेगा। NoiseFit Core स्मार्टवॉच में 285mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टवॉच में 7 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर की जाती है। स्टैडबाय पोजिशन में स्मार्टवॉच में 30 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है।

क्या होगा खास 

NoiseFit Core में हर्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है। साथ ही 13 स्पोर्ट्स मोड दिये गये हैं। स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है। मतलब यह स्मार्टवॉच पसीने और धूल में जल्द खराब नहीं होगी। स्मार्टवॉच में NoiseFit ऐप और ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी दी जाएगी। साथ ही यूजर्स को दो अपडेट दिये जाएंगे। इसके अलावा स्मार्टवॉच में वेदर अपडेट, कॉल, मैसेज और म्यूजिक, कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। इन फीचर्स का इस्तेमाल ऐप कनेक्टिविटी से किया जा सकेगा।

लगातार 5 तिमाही से रहा भारत का टॉप स्मार्टवॉच ब्रांड 

बता दें कि Noise स्मार्टवॉच लगातार 5 तिमाही से भारत का नंबर-1 स्मार्टवॉच ब्रांड बना हुआ है। इंटरनेशनल डेटा कारपोरेशन (IDC) की रिपोर्ट के मुताबिक इस घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड का साल 2021 की दूसरी तिमाही में मार्केट शेयर करीब 28.6 फीसदी रहा है।

Back to top button