Noise ने अपने शानदार ईयरबड्स Noise Buds Prima को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली, Noise ने अपने शानदार ईयरबड्स Noise Buds Prima को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस ईयरफोन का डिजाइन शानदार है और यह न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 42 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा न्वाइज बड्स प्राइमा ईयरबड्स में चार माइक्रोफोन्स मिलेंगे।

Noise Buds Prima के फीचर्स

Noise Buds Prima चार माइक्रोफोन्स के साथ आता है। इस ईयरबड्स में 6एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। साथ ही इसमें न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को न्वाइज बड्स प्राइमा में इंस्टाचार्ज तकनीक का सपोर्ट मिलेगा, जिसकी मदद से ये ईयरबड्स 10 मिनट के चार्ज में 120 मिनट का प्लेबैक टाइम प्रदान करेंगे।

हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी से है लैस

न्वाइज ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स में हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी दी है, जिसकी मदद से यूजर्स ईयरफोन को आसानी से स्मार्टफो कनेक्ट कर सकेंगे। इस ईयरबड्स में टच कंट्रोल दिया गया है। इसके जरिए कॉल और म्यूजिक को मैनेज किया जा सकता है। इसके अलावा न्वाइज बड्स प्राइमा में सिरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस ईयरफोन को IPX5 की रेटिंग मिली है।

Noise Buds Prima की कीमत

Noise Buds Prima की कीमत की जानकारी Flipkart से मिली है। फ्लिपकार्ट के अनुसार, इस ईयरबड्स को ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड कलर में केवल 1,799 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री 14 दिसंबर से शुरू होगी।

अगस्त में लॉन्च हुए कंपनी के सबसे सस्ते ईयरबड्स

बता दें कि न्वाइज ने इस साल अगस्त में अपने सबसे सस्ते ईयरबड्स Buds VS102 को भारतीय बाजार में उतारा था। इसकी कीमत 1,299 रुपये है। बड्स वीएस 102 में 11एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो तेज आवाज प्रोड्यूस करते हैं। इसको IPX5 की रेटिंग मिली है। साथ ही इसमें इन-ईयर टिप्स दिए गए हैं, जो कान में अच्छी ग्रिप बनाए रखते हैं। यूजर्स को इस ईयरफोन में म्यूजिक और कॉल पिक/कट करने के लिए बटन की जगह टच कंट्रोल मिलेगा। अब बैटरी बैकअप की बात करें तो बड्स वीएस 102 की बैटरी एक बार चार्ज होने पर 14 घंटे का बैकअप देती है।

Back to top button