किसी हीरे से कम चमकीली नहीं है बाहुबली के ‘कालकेय’ की पत्नी, बोल्डनेस देख उत्तेजित हो जाएगे

- in मनोरंजन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी. इन कलाकारों की मेहनत ने ही फिल्म को सुपरहिट बनाया. खासकर इस फिल्म का विलेन जो अजीब भाषा में बात करता था बहुत फेमस हुआ था. यह फिल्म दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की गई थी.

आज हम आपको इस फिल्म में विलेन कालकेय का किरदार निभाने वाले प्रभाकर, उनकी पत्नी और बच्चों के बारे में बताएंगे. बता दें खलनायक का किरदार निभाने वाले प्रभाकर असल जिंदगी में बहुत शर्मीले हैं. पर्दे पर ये खलनायक जितना खतरनाक दिखता है, असल जिंदगी में उनकी पत्नी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत हैं.

जी हां, प्रभाकर की एक खूबसूरत पत्नी हैं जिनका नाम राजलक्ष्मी है. प्रभाकर की पत्नी राजलक्ष्मी एक हाउसवाइफ हैं और वह घर पर रहकर ही घर की देखरेख करती हैं. राजलक्ष्मी और प्रभाकर के दो बेटे हैं जिनका नाम ऋत्विक प्रीतम और श्रीराम राजामौली है.

श्रीराम राजामौली का नाम राजामौली इसलिए रखा गया क्योंकि फेमस डायरेक्टर राजामौली ने ही प्रभाकर को फिल्म बाहुबली में कालकेय राजा का रोल दिया था और इसी से उन्हें पहचान मिली. उनकी मानें तो उनकी जिंदगी डायरेक्टर एस एस राजामौली के कारण ही बदली है. फिल्मों में सबसे बड़ा ब्रेक उन्हें राजामौली ने ही दिया है. वह आज भी राजामौली का शुक्रिया अदा करने से पीछे नहीं हटते.

ये हैं पहली भारतीय प्लस साइज मॉडल, इनके सामने जीरो फिगर वाली लड़कियां लगेंगी फिसड्डी

आज हम आपके लिए प्रभाकर की पत्नी राजलक्ष्मी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. बता दें, राजलक्ष्मी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. सिंपल होने के बावजूद भी वह बहुत ग्लैमरस और हॉट हैं. वह साउथ की किसी हीरोइन से कम नहीं दिखतीं. हमें यकीन है कि तस्वीरें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

बता दें कि बाहुबली तामिल और तेलुगू भाषा में बनी एक भारतीय फिल्म है. बाहुबली का नाम बॉलीवुड इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. जितनी कमाई ‘बाहुबली 1’ और ‘बाहुबली 2’ ने की उतनी कमाई अब तक किसी फिल्म ने नहीं की है.

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़कर कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया था. इसकी डबिंग हिंदी, मलयालम व कुछ अन्य भाषाओँ में भी की गई है. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जुलाई 2015 को पहली बार दर्शकों के सामने आई थी.

इस फिल्म में प्रभास, राणा डगुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं. बाहुबली की आपार सफलता के बाद ‘बाहुबली 2’ बनाई गई और वह भी सुपरहिट साबित हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की