कोई गुट नहीं अब सिर्फ कांग्रेस की बात: अनुग्रह नारायण सिंह

हल्द्वानी: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी या संगठन के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। निकाय, पंचायत एवं लोकसभा चुनाव में परचम फहराना है तो अब गुट की बजाय सिर्फ कांग्रेस के लिए काम करना होगा। गुटबाजी की शिकायतों को पहले बातचीत से सुलझाया जाएगा और फिर भी हल न निकला तो हाईकमान के समक्ष मुद्दा रखा जाएगा। कोई गुट नहीं अब सिर्फ कांग्रेस की बात: अनुग्रह नारायण सिंह

कुमाऊं मंडल प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश प्रभारी ने स्वराज आश्रम में वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली में रैली में राज्य से 10 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। सिंह ने स्वराज आश्रम में एक मंच पर नेताओं की मौजूदगी को भी शुभ संकेत मानते हुए कहा कि यह लय लोकसभा चुनाव के बाद तक भी बनी रहनी चाहिए। 

कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि एएन सिंह के प्रभारी बनने से पार्टी को और मजबूती मिली है। उन्होंने चार मई से पंचायत बचाओ, निकाय बचाओ नारे के साथ प्रदेश भर में कार्यक्रम चलाए जाने की जरूरत बताई। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रति जनता का विश्वास और मजबूत हो रहा है। बस कार्यकर्ताओं को जनता के बीच पहुंचने की जरूरत है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह फेल केंद्र सरकार ने आम आदमी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष करन माहरा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व विस अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल, सांसद प्रदीप टम्टा, पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा व महेंद्र पाल सिंह, महिला प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदुत्व को लेकर कहा- मुस्लिम के बिना अधूरा है हिंदू राष्ट्र

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के संघचालक