कैप्टन से नाराजगी नहीं, पंजाब के लिए जो उन्होंने किया कोई नहीं कर सकता: सुनील जाखड़

गुरदासपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के लिए जो काम कैप्टन ने किया या कर रहे हैं वह अन्य कोई नहीं सकता है। राज्य पर भारी कर्ज होने के बावजूद किसानों का कर्ज माफ किया जा रहा है। युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है। जाखड़ ने कहा कि उनकी कैप्टन से कोई नाराजगी नहीं है। वह यहां आयोजित रोजगार मेले में पहुंचे थे। कैप्टन से नाराजगी नहीं, पंजाब के लिए जो उन्होंने किया कोई नहीं कर सकता: सुनील जाखड़

बता दें, दो दिन पूर्व चंडीगढ़ सचिवालय स्थित सीएम ऑफिस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सुरक्षा कर्मियों द्वारा की गई बदसुलूकी के बाद सुनील जाखड़ खफा हो गए थे। उनका यह गुस्सा गत दिवस संगरूर में आयोजित किसानों के कर्जमाफी प्रोग्राम में भी दिखा। इस कार्यक्रम में सीएम को भी आना था, लेकिन एेन वक्त पर उनके आने का कार्यक्रम टल गया। 

कार्यक्रम के दौरान जाखड़ ने बातों-बातों में कह दिया कि अकाली सरकार का ऐसा हश्र सिर्फ इसलिए हुआ है, क्योंकि उसने जनता से दूरी बना ली थी। हालांकि, जाखड़ ने अपने बयान में सीधा हमला अकाली दल पर किया, लेकिन उनके बयान सीएम कार्यालय में हुए घटनाक्रम पर बिल्कुल सटीक बैठ रहे थे।

पार्टी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने हाथ में पकड़ी लिस्ट फहराते कहा कि जो लोग दो लाख रुपये की कर्ज माफी को कम बता रहे हैं, वे खुद बैंक के लाखों के डिफॉल्टर हैं। लिस्ट में 90 प्रतिशत से ज्यादा अकाली दल के जत्थेदार हैं, जबकि कुछ अपनेआप को आम आदमी कहलाने वाले हैं, जिन पर 60 लाख रुपये से ज्यादा का कर्ज है। यही नहीं, जब पंडाल में तालियां बजने लगी, तो जाखड़ ने यहां तक कह डाला कि बुरा मानने की बात नहीं, डिफॉल्टर्स की लिस्ट में दो कांग्रेसी भी हैं, जिनमें से एक पूर्व मंत्री है। जाखड़ के बयान सुनकर सभी कांग्रेसी सन्न रह गए। लेकिन, आज जाखड़ शांत नजर आए। उन्होंने कैप्टन के कामों की जमकर तारीफ की।

जाखड़ ने कहा कि देश में बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है। पंजाब सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयासरत है। रोजगार मेले भी इन्हीं प्रयासों का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य हर हाथ को काम देना है। जाखड़ ने कहा कि नौकरी पाने के लिए केवल डिग्री नहीं काबलियत की भी जरूरत होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार