Nissan ने लॉन्च किया Magnite जानें कितनी हैं कीमत…

Nissan की कीमत 6 लाख से कम हो सकती है साथ ही ये कार हाईटेक फीचर्स से लैस होगी। भारत में Magnite हाल ही लॉन्च हुई Kia Sonet और Hyundai Venue को कड़ी टक्कर देगी। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले इस एसयूवी की बुकिंग भी शुरू कर दी है और महज 11,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर ग्राहक इस कार को बुक कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार कंपनी Magnite को पूरे 4 वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी जिनमें XE, XL, XV, और XV (प्रीमियम) शामिल है। अपने सेगमेंट की अन्य कारों को टक्कर देने के लिए इसमें बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है ऐसे में मौजूदा कॉम्पैक्ट SUV’s को Magnite से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। नकारी के अनुसार Nissan Magnite की कीमत 5.50 लाख रुपये से 8.15 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है। Magnite में काफी सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स भी जाएंगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इंजन और पावर: इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो इस एसयूवी के एंट्री लेवल वेरिएंट में नेचुरली एस्पिरेटेड 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है। जो 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमें 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन को भी दे सकती है। जो टॉप-एंड वेरिएंट में दिया जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में 7 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 8 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, 6 स्पीकर, सेगमेंट में पहली बार शामिल अराउंड व्यू मॉनिटर, डुअल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ईको फ़ंक्शन ड्राइविंग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वेलकम एनीमेशन, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, वाहन स्पीड कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button