एक बार फिर इन हरकतों की वजह से निया का उड़ा मज़ाक, यूजर ने किए ऐसे कमेंट्स

अपने स्टाइलिश अंदाज़ और फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. निया शर्मा इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 की शूटिंग में बिज़ी चल रही हैं. उन्होंने हाल ही में शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें क्लिक कर शेयर की थी.

एक बार फिर इन हरकतों की वजह से निया का उड़ा मज़ाक, यूजर ने किए ऐसे कमेंट्स

 हर बार की तरह इस बार भी निया शर्मा नए अवतार में नजर आई. निया ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस पहनी हैं जिसमे उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे हैं. इस बोल्ड ड्रेस के साथ निया ने पर्पल कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी हैं लेकिन निया को अपने इस नए शेड की लिपस्टिक के कारण ट्रोल होना पड़ गया.

निया ने अपनी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. एक तरफ तो फैंस उनके कूल और फैशनेबल अंदाज़ की तारीफें कर रहे हैं वही दूसरी ओर ट्रोलर्स निया का मजाक उड़ाने से बाज़ नहीं आ रहे. ट्रोलर्स ने निया की लिपस्टिक का जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

एक ट्रोलर ने कमेंट कर कहा कि- ‘क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं?’ तो दूसरे ने तो कमेंट करके निया को ‘चुड़ैल’ कह दिया. वही अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा कि- ‘छी, कितना गंदा लिपस्टिक कलर है.’ एक यूजर ने लिखा- ‘कितनी गंदी लग रही हो. उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर.’

वैसे निया हर बार ही अपने नए लुक के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. लेकिन उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. निया हर बार ही अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. अब देखना तो ये हैं कि इस बार निया ट्रोल होने पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

Back to top button