Nexzu Mobility ने शुरू की एक नई पहल, अब घर पर डिलीवर होंगी ई-साइकिल

 इलेक्ट्रिक वाहन परिवहन का भविष्य है, और इन्हें आप तक पहुंचाने के लिए अग्रणी घरेलू ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सज़ू मोबिलिटी ने अपने ई-साइकिल और स्कूटरों की डिलीवरी www.nexzu.in से पूरे भारत में शुरू कर दी है। नेक्सज़ू मोबिलिटी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ई-साइकिल खरीदने से लेकर वारंटी पंजीकरण और सर्विस तक संपूर्ण ऑनलाइन समाधान पेश कर रहा है। ग्राहक नेक्सज़ू मोबिलिटी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर Rompus+, Roadlark & Roadlark Cargo जैसे विभिन्न मॉडलों में से चुनकर ई-साइकिल बुक कर सकते हैं।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नेक्सज़ू मोबिलिटी ई-साइकिल के लिए इंश्योरेंस खरीदने का विकल्प भी प्रदान करता है। इसके साथ ही असेंबली प्रक्रिया में आपकी सहायता करने के लिए वेबसाइट में DIY वीडियो भी शामिल हैं। ई-साइकिल कंपनी स्मूथ और अधिक सुविधाजनक स्कूटर खरीदने के लिए जेस्ट मनी के साथ ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध करा रही है। है। इसके अलावा, नेक्सज़ू मोबिलिटी उत्पाद अमेज़न, ई-व्हीलर्स और ब्लाइव पर भी उपलब्ध हैं। 

इस अवसर पर नेक्सज़ू मोबिलिटी के सीएमओ पंकज तिवारी ने कहा कि, “दुनिया धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक वाहनों के विचार को न केवल सस्ती कीमतों के कारण बल्कि स्वस्थ जीवन और एक स्थायी भविष्य के लिए भी अपना रही है। हमारे उत्पादों के साथ, हम ग्राहकों को एक बेहतर, अधिक कुशल सवारी अनुभव प्रदान करने के साथ-साथ एक हरित और स्वच्छ क्रांति की शुरुआत करने की तलाश में हैं। इलेक्ट्रिक साइकिल पर्यावरण के अनुकूल परिवहन के विचार में विश्व स्तर पर क्रांति ला रहे हैं और हम भारत के लिए इस यात्रा का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हैं।”

बताते चलें, नेक्सज़ू मोबिलिटी ने इस साल के शुरुआत में एक नया सुपर लॉन्ग रेंज वाहन रोडलार्क इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च किया है, जो एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक चलती है। नेक्सज़ू द्वारा तैयार यह वाहन नए हल्के वजन वाले स्टील फ्रेम पर तैयार किया गया है। जिसे घरेलू सॉकेट पर चार्ज किया जा सकता है। इस वाहन की बैटरी को तीन से चार घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

Back to top button