अगले महीने Xiaomi का MIUI 13 होगा लॉन्च, जानें क्या है खासियत

नई दिल्ली, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने नए यूजर इंटरफेस MIUI 13 की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। MIUI 13 यूजर इंटरफेस को 16 दिसंबर के दिन आयोजित इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 से भी पर्दा उठाया जा सकता है। यह जानकारी गिज्मोचाइना की रिपोर्ट से मिली है।

MIUI 13

MIUI 13 यूजर इंटरफेस में बड़े बदलाव करने के साथ-साथ नए फीचर्स को भी जोड़ा जाएगा, जिससे यूजर्स के अनुभव बेहतर होगा। इस इंटरफेस के अपडेट को सबसे पहले Mi MIX 4 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रिलीज किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक एमआईयूआई 13 के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Xiaomi के फाउंडर Lei Jun ने MIUI 12.5 की घोषणा की थी। Lei Jun का कहना है कि इस यूआई के आने से Redmi Note 11 Pro की बैटरी लाइफ बेहतर हुई है। इस अपडेट में Atomized Memory फीचर्स दिए गए हैं, जो यूजर्स को बैकग्राउंड में चल रहे ऐप की जानकारी देते हैं। इसके अलावा कई बग्स को भी ठीक किया गया है।

हाल ही में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

बता दें कि शाओमी ने Redmi Note 11 4G स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 999 चीनी युआन (करीब 11,700 रुपये) है। इस डिवाइस में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और MediaTek Helio G88 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, डुअल सिम और यूएसबी टाईप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा रेडमी नोट 11 4G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका मेन लेंस 50MP का है। जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 11 =

Back to top button