प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी की खुदकुशी

- in अपराध

एक किशोरी ने मंदिर में की खुदकुशी से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई. मृतका का नाम प्रियंका कुमारी बताया जा रहा है जो सिहोरियां गांव के अशोक कुमार राम की बेटी थी जिसकी उम्र करीब 17 वर्ष थी. यह घटना कैमूर के सिहोरियां गांव की बताई जा रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह पांच बजे जब कुछ महिलाये मंदिर में पूजा करने पहुंची तो वहां प्रियंका मंदिर के घंटे से लटकी हुई थी जिसके बाद महिलाओ ने ग्रामीणों को बुलाया लेकिन उन्हें मामला समझ नहीं आया. इसके बाद गांव वालों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पति को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला

पुलिस के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. वहीं जब लड़की के परिजनों से पूछताछ की तो मृतका के बड़े भाई ने बताया कि, बहन प्रियंका सुबह करीब 4 बजे काली माँ के मंदिर पूजा करने के लिए गई थी लेकिन वह लड़की के आत्महत्या करने की वजह नहीं बताया पाया. वहीं गांववालों के मुताबिक खुलासा हुआ है कि, लड़की का प्रेम प्रसंग गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मृत युवक राजा बाबू गुप्ता के साथ था उसकी मौत का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और ये कदम उठाया. हालांकि पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी