पति को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला

- in अपराध

पहले से शादीशुदा और तीन बच्चों की माँ अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है. यही नहीं बल्कि, इसके लिए वह युवक के परिजनों से बात करने चली गई जंहा युवक के परिजनों ने गुस्से में आकर महिला के साथ मारपीट की. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सुचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

खबरों की मानें तो महिला अपने ही गांव के युवक को दो साल से प्रेम करती है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला ने युवक को बीती रात अपने घर बुलाया. युवक का घर महिला के पड़ोस में होने की वजह से उसे उसकी माँ ने महिला के साथ संदिग्ध परिस्थिति में देख लिया. इसके बाद युवक की माँ उसे लेकर महिला के घर पहुंच गई जिससे चारों और हड़कंप मच गया.

मुंबई: कर्ज से परेशान व्यक्ति पर खून सवार, पत्नी-बच्चों पर चाकू से हमला

माँ के डाटने पर युवक थोड़ा सहम गया जबकि महिला इस जिद पर अड़ गई कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है. उसका कहना है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है और प्रेमी के साथ शादी कर उसी के साथ ही रहना चाहती है. जिद पर अड़ी महिला को प्रेमी के परिजनों ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी जिसके चलते युवक के परिजनों ने आक्रोश में आकर महिला की पिटाई कर दी. वहीं मामले को सुलझाने आया महिला के पति की भी पिटाई कर दी. इसके बाद सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के पति के साथ प्रेमी के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम