नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ थाने में उतार दी इज्जत, जानें क्या पूरा मामला…

झारखंड से चौंकाने वाली खबर है। यहां प्रेम में बौराई एक नवविवाहिता ने थाने में घुसकर एक दारोगा की सरकारी खाकी वर्दी फाड़ दी। यह नवविवाहिता पति को छोड़कर अपने प्रेमी के घर रह रही थी। पति की शिकायत के बाद उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसके बाद नवविवाहिता ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने वाले दारोगा की थाने में घुसकर सबके सामने ही कॉलर पकड़ा और वर्दी फाड़ दी। मौके पर मौजूद रहे पुलिस वाले उसे पकड़ने दौड़े लेकिन वह सबको चकमा देकर थाना से निकल भागी।

मामला गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र का है। जहां दारोगा की वर्दी फाड़े जाने के मामले में नवविवाहिता चांदनी कुमारी को काफी जद्दोजहद के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दैनिक जागरण संवाददाता ने बताया कि पथरगामा प्रखंड के कस्‍तूरिया पंचायत के बरमसिया गांव में चांदनी कुमारी की शादी गुड्डू रमानी के साथ हुई थी। लेकिन वह पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। जिसकी शिकायत पति गुड्डू ने पथरगामा थाने में की थी।

इस मामले की जांच थाने के दारोगा चंदन कुमार वर्मा को सौंपी गई थी। तफ्तीश के दौरान चांदनी कुमारी के पति के आरोपों की पुष्टि हुई और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। तब चांदनी कुमारी ने प्रेमी को पकड़कर पथरगामा थाना ले जाने और जेल भेजने पर जमकर हंगामा किया था। इस क्रम में चांदनी पथरगामा थाना पहुंची और दारोगा चंदन कुमार वर्मा की सबके सामने इज्‍जत उतार दी।

यहां चांदनी ने पहले दारोगा चंदन के साथ कहा-सुनी होते ही कॉलर पकड़ लिया, और खींचतान में उसकी सरकारी खाकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस वाले कुछ करते इससे पहले ही चांदनी वहां से फरार हो गई। तब दारोगा चंदन कुमार वर्मा ने पथरगामा थाना में चांदनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला नवंबर 2020 का बताया गया है।

बीते दिन इस मामले की आरोपी चांदनी को गांधीग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा। इसके बाद न्यायिक हिरासत में चांदनी को गोड्डा जेल भेज दिया गया है। पथरगामा थाना प्रभारी बलिराम रावत ने बताया कि अवर निरीक्षक चंदन कुमार वर्मा से थाना परिसर में चांदनी कुमारी ने हाथापाई की, और कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी, तथा थाना से भाग निकली थी।

दारोगा चंदन कुमार वर्मा की ओर से दर्ज कराए गए केस में यह महिला काफी दिनों से फरार थी। गुरुवार को महिला पुलिस की मदद से विवाहिता चांदनी कुमारी को गांधीग्राम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। बीते साल उसके प्रेमी को थाना लाने पर पथरगामा थाना में घुसकर प्रेमिका चांदनी कुमारी ने दारोगा से बदसलूकी की, और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। चांदनी कुमारी के पति गुड्डू ने उसके साथ घर में नहीं रह कर अपने प्रेमी के साथ रहने का मामला दर्ज कराया था।

Back to top button