न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को दो महीने के लिए क्रिकेट से रहना होगा दूर ,जानें क्या है कारण

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को कम से कम दो महीने के लिए क्रिकेट की दुनिया से दूर होना पड़ेगा। कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के दो महीने के लिए क्रिकेट एक्शन से बाहर होने की संभावना है। विलियमसन भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए दूसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए थे, जिसमें कीवी टीम 372 रन से हार गई थी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि इसकी संभावना नहीं है कि विलियमसन सर्जरी के लिए जा सकते हैं। स्टफ न्यूज को गैरी स्टीड ने बताया, “केन विलियम के साथ सब सही चल रहा है। पिछली बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद और आइपीएल और टी 20 विश्व कप से पहले लगभग आठ या नौ सप्ताह थे। मुझे उम्मीद है कि विलियमसन उसी समय सीमा में ठीक हो जाएंगे।”

कोच का कहना है, “मुझे लगता है कि सर्जरी की संभावना नहीं है। सर्जरी केवल यह सुनिश्चित करेगी कि रिहैब किया जाए। अगर हमें कण्डरा नहीं काटना है, तो हमारी पसंद ऐसा नहीं करना है। केन के लिए यह कठिन कर रहा है, मुझे गलत मत समझो। वह न्यूजीलैंड के लिए खेलना पसंद करते हैं। वह किसी भी क्रिकेट को याद करने के विचार से नफरत करते हैं, न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट की तो बात ही छोड़ दें।”

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल ली है, जो कि सोमवार को समाप्त हो गई। अब कीवी टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलने हैं और फिर तीन वनडे इंटरनेशनल और एक टी20 इंटरनेशनल मैच आस्ट्रेलिया खिलाफ 30 जनवरी से 8 फरवरी तक खेलना है। इन दोनों दौरों पर शायद केन विलियमसन नजर न आएं। 

Back to top button