शादी के दूसरे ही दिन नयी नवेली दुल्हन की हुई मौत, लड़की के पिता का रो रो कर हुआ बुरा हाल

शादी एक बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है. ये रिश्ता पति और पत्नी दोनों के लिए बहुत ही ख़ास होता है. शादी के दिन के लिए हर कोई बेसब्री से इंतज़ार करता है. खासकर लड़कियां अपनी शादी के लिए बहुत उत्सुक होती हैं. शादी से लड़कियों के दिमाग में बहुत से सवाल होते हैं जैसे कि वो शादी के बाद दुसरे परिवार में कैसे एडजस्ट करेंगी, ऐसी बहुत सी बातें लड़कियों के दिमाग में रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी दुखद घटना के बारे में बता रहे हैं जहाँ शादी के दूसरे दिन ही नयी नवेली दुल्हन की मौत हो गयी, वजह जानकर हैरान हो जाओगे.

शादी के दूसरे ही दिन नयी नवेली दुल्हन की हुई मौत, लड़की के पिता का रो रो कर हुआ बुरा हाल

इस नयी नवेली दुल्हन की मौत की वजह जानकर आपका भी मन भर जायेगा.  आपको ये जानकार हैरानी होगी कि जिस नयी नवेली दुल्हन को इतने अरमानों से लड़के वाले आपने घर लाये थे, उसकी शादी के अगले दिन ही मौत हो गयी. आखिर उसकी मौत कैसे हुई और दुल्हन के साथ क्या हुआ ये तो आपको पूरी बात पढ़ने के बाद ही पता चलेगा.

आपको बता दें कि शादी के अगले ही दिन दम घुटने की वजह से दुल्हन की मौत हो गयी. जिस वजह से पूरे घर की खुशियाँ मातम में बदल गयी.  आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मृत दुल्हन का नाम मनीषा था. मनीषा के ससुराल वालों ने बताया कि शादी के अगले दिन मनीषा नहाने के लिए बाथरूम में गयी और काफी देर तक बाहर नहीं आई तो हमें चिंता होने लगी, जिसके चलते  हमने उसे काफी आवाजे लगाई, लेकिन वो तब भी बाहर नहीं आयी.

कभी अजय देवगन इस अभिनेत्री पर छिड़कते थे जान, लेकिन हुआ इनके साथ ऐसा कि…

मनीषा की मौत का कारण 

इसके बाद बाथरूम का दरवाज़ा तोड़ा ओए जब हमें देखा तो मनीषा फर्श पर बेहोश पड़ी थी.  ससुराल वालों ने बताया कि इसके बाद वो मनीषा को अस्पताल लेकर गये लेकिन अफ़सोस कि रस्ते में ही उसकी मौत हो गयी. आपको बता दें मनीषा की मौत के बाद से उसके पति और पिता दोनों की हालत बहुत खराब है.

 

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button