ऐसे लड़को से कभी न करें शादी वरना बर्बाद हो जाएगी लाइफ

किसी की जिंदगी का हिस्सा बनने से पहले होने वाले पार्टनर को जानना बहुत जरुरी है। अगर शादी से पहले आपको लड़के साथ डेट पर जाने या फिर उसे करीब से जानने का मौका मिलता है तो इस मौके को अपने हाथ से न जाने दें। आपके लिए ये वो खास मौका हो सकता है जब आप लड़के के बारे में काफी हद तक जान सकती हैं और उसकी अच्छी-बूरी आदतों को पहचान सकती हैं।

ऐसे लड़के से ना करें शादी 

अगर बार-बार लड़के को आपकी किसी भी बात पर गुस्सा आ जाए तो ऐसे गुस्सैल आदमी के साथ ज़िंदगी बिताने से बेहतर है उससे दूरी बना लें और शादी से इंकार कर दें।

आपकी बात को शांति से सुनने के बजाय अगर वो आपकी सोच को ही बदलने की कोशिश करने लगे, तो ऐसे आदमी के साथ ज़िंदगी बिताने से पहले एक बार सोच लें।

अगर आप शादी से पहले लड़के से मिलती हैं तो फिर उसके धैर्य को जांच ले और ये देखें कि उसे कितना जल्दी गुस्सा आता है और वो कितनी जल्दी नॉर्मल होता है।

लड़के को अच्छी तरह से परखने के लिए अपना मोबाइल एक दिन के लिए बंद कर दे। दूसरे दिन ऑन करके देखें। अगर उसने एक भी मैसेज या कॉल नहीं किया है तो वो आपकी बिल्कुल केयर नहीं करता है।

लड़के को आप पर कितना भरोसा है ये जानने के लिए मुलाकात के दौरान लड़के से एक बार यह कहकर देखिए कि आपने एक रात अपने एक दोस्त के घर गुजारी है।

Back to top button