बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कभी नहीं पहनती ब्रा, नाम जानकर उड़ जाएगे आपके होश…

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने हुस्न से सभी को अपना दीवाना बनाया हैं. बॉलीवुड में अक्सर ही अभिनेत्रियों ने कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिन्हे देखने के बाद लोग हैरान रह गए. हम सभी ने अक्सर ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को देखा है जिन्होंने अपने हुस्न को दिखाने के लिए अंडरगारमेंट्स नहीं पहने. जी हां, बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कभी फोटोशूट के चक्कर में अंडरगारमेंट्स नहीं पहने तो कभी इवेंट्स अटेंड करने के चक्कर में अंडरगारमेंट्स नहीं पहने. बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने फोटोशूट से लेकर इवेंट तक में अंडरगारमेंट्स नहीं पहने.

 

प्रियंका चोपड़ा – बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका ने कई बार ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जिनमे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी और कई बार वह इवेंट्स में भी बिन ब्रा के नजर आई हैं. प्रियंका इन दिनों केवल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने हुस्न के जलवे दिखाने में लगी है.

मलाइका अरोरा – कई फोटोशूट में मलाइका ने ब्रा उतार फेंकी और अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा दिए. मलाइका अरोरा बॉलीवुड में मुन्नी के नाम से मशहूर हैं और इन दिनों वह फिल्मों से दूर एन्जॉयमेंट में लगी हुई है. मलाइका ने अपने पति से तालक भी ले लिया है और इस वक्त सिंगल है.

OMG… धरती क्या अब चाँद को भी नहीं छोड़ा इस एक्टर ने, यहाँ पर भी खरीद ली जगह

 

प्राची देसाई – प्राची देसाई ने कई बार अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाए हैं कभी इवेंट्स में तो कभी मूवीज में. प्राची ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी हर फिल्म काफी अच्छी रही.

 

विद्या बालन – विद्या बालन कई बार बिन ब्रा के स्पॉट हुई हैं. विद्या इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से भी विद्या फेमस है.

 

 

सनी लियोन – बॉलीवुड में अपने आइटम सांग्स से सभी के दिलों पर राज करने वाली सनी भी कई बार बिन ब्रा के स्पॉट हो चुकी हैं. जल्द ही सनी छोटे पर्दे के शोज़ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों वह उत्तराखंड में शो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

Back to top button