नेहा कक्कड़ का सामने आया गॉर्जियस लुक, देखें फोटो

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से भी कनेक्टेड रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों में काफी जगह बनाई है. 

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 जज कर रही हैं. नेहा अपने गानों के अलावा फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. इंडियन आइडल के हर एपिसोड में उनका लुक देखने लायक होता है. नेहा ने सेट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

नेहा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ही खूबसूरत आउटफिट कैरी किया है. उनके आउटफिट की बात करें तो सिंगर ने व्हाइट कलर के आउटफिट में प्लाजो, फ्लोरल क्रॉप टॉप और दुपट्टा कैरी किया हुआ है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ““होली स्पेशल और जजेज के साथ इंडियन आइडल 12 में गाएं आज रात 9.30 बजे. आपकी जज साहिबा”. साथ ही नेहा ने बताया कि ये उनके फेवरेट लुक्स में से एक है.

नेहा की तस्वीरों में आप उनके साथ शो के कंटेस्टेंट पवनदीप, आशीष कुलकर्णी, सायली और निहाल को देख सकते हैं. नेहा हमेशा की तरह इस आउटफिट में भी काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. 

मालूम हो नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना मरजानिया रिलीज हुआ है. जिसमें बिग बॉस 14 की विजेता रुबिना दिलैक अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. बिग बॉस 14 के बाद यह पहली बार है जब रुबिना और अभिनव किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते हुए दिखाई दिए.

Back to top button