गुड न्यूज: मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, बेबी बंप के साथ वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है. नेहा का बेबी बंप देख कई फैन्स सरप्राइज भी हैं क्योंकि इतनी जल्दी इस गुड न्यूज की उम्मीद कोई नहीं कर रहा था.

सिंगर ने रोहनप्रीत संग अक्टूबर के महीने में शादी की थी. उस शादी के बाद दोनों ने दुबई में अपना हनीमून भी धूमधाम से मनाया था. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई थी.

सिंगर नेहा कक्कड़ मां बनने जा रही हैं. रोहनप्रीत संग शादी करने के बाद अब सिंगर की जिंदगी में एक और खुशखबरी ने दस्तक दे दी है. सोशल मीडिया पर नेहा की एक फोटो वायरल है जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है.शादी के बाद से हर मौके पर नेहा और रोहनप्रीत कपल गोल्स दे रहे हैं. उनकी केमिस्ट्री देख फैन्स भी लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं. अब जब नेहा मां बनने जा रही हैं, तो फैन्स उन्हें इसकी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. ऐसे में उनका मां बनना शो की शूटिंग पर क्या असर डालता है,ये देखने वाली बात होगी. अभी के लिए तो सभी सिर्फ इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

नेहा-रोहनप्रीत की लव स्टोरी की बात करें तो ये कोई कई साल पुरानी प्रेम कहानी नहीं है. बल्कि रोहनप्रीत के मुताबिक नेहू द व्याह गाने के दौरान ही उनकी नेहा से पहली मुलाकात हुई थी.

रोहनप्रीत तो पहली ही नजर में नेहा कक्कड़ से प्यार कर बैठे थे. वे मानते हैं कि जो गाना उन्होंने शूट किया था, अब उनकी रियल लाइफ भी वैसी ही हो गई है.

Back to top button