नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से किया प्यार का इजहार, फोटो शेयर कर लिखा, “तुम मेरे हो”,

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, तुम मेरे हो।

मुंबई। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, तुम मेरे हो। नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, नेहा बाबू, आई लव यू सो मच मेरी जान, हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी। रोहन ने इसके साथ कई दिल वाली इमोजी के साथ किस वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

नेहा के इस पोस्ट पर भाई टोनी कक्कड़ का भी रिएक्शन सामने आया है। टोनी ने कमेंट किया, तुम दोनों मेरे हो। वहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा के साथ फोटो शेयर की है और लिखा, मेरी जिंदगी से मिलिए। टोनी ने रोहनप्रीत की पोस्ट पर भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, और तुम दोनों हमारी जिंदगी।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दिया था यह रिएक्शन

हिमांश कोहली से कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत के रिलेशन को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा था, ‘अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं। उनके साथ कोई है और यह देखकर अच्छा लग रहा है।’ हिमांश से फिर पूछा गया था कि क्या उन्हें नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी के बारे में पता है? इस पर एक्टर ने कहा, ‘नहीं, मुझे कुछ नहीं पता’।

वैसे बता दें कि नेहा और हिमांश 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। नेहा ने खुद अपने ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। नेहा ने यह भी बताया था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं।

Back to top button