नेहा कक्कड़ ने हनीमून पर पति संग रोमांटिक ड्राइव कार देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ इन दिनों दुबई में हसबैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं. बीते दिनों उनके होटल के खूबसूरत डेकोरेशन का वीड‍ियो सामने आया था. अब नेहा और रोहनप्रीत के हनीमून वेकेशन से उनके रोमांट‍िक कार ड्राइव का वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करते देखे जा सकते हैं. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल नेहा के रोमांट‍िक कार ड्राइव में रोहनप्रीत फ्रंट सीट पर वहीं नेहा बैक सीट पर बैठी हैं. अलग-अलग सीट पर बैठे होने के बावजूद वे भरपूर मस्ती के मूड में नजर आ रहेहैं. 

नेहा का चुलबुलापन और रोहनप्रीत का रोमांट‍िक अंदाज देखने लायक है. बैकग्राउंड में चल रहे ‘नाच मेरी लैला’ के ट्रैक पर रोहनप्रीत स्टेप्स भी करते नजर आ रहे हैं. दोनों इस पल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. 

एक और वीड‍ियो में रोहनप्रीत नेहा को फ्लाइंग किस देते देखे जा सकते हैं. नेहा भी फ्लाइंग किस देते हुए शर्माने की एक्ट‍िंग करती हैं. उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. 

पिछले दिनों उनके दुबई में उनके होटल के डेकोरेशन का वीड‍ियो सामने आया था. रूम डेकोरेशन काबिले तारीफ था. फूलों से सजे उनके रूम का वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था. 

शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत की वेड‍िंग फोटोज ने भी खूब धमाल मचाया था. दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं. नेहा के आउटफिट से लेकर वेड‍िंग फंक्शंस सब कुछ फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं था. 

इसके कुछ दिन बाद करवा चौथ के मौके पर भी उनकी फोटोज वायरल हुईं. नेहा का यह पहला करवा चौथ था. लाल कपड़ों में नेहा का अंदाज शानदार था. रोहनप्रीत संग करवा चौथ की उनकी तस्वीरें काफी पसंद की गई थीं. 

नेहा और रोहनप्रीत सोशल मीड‍िया पर खुद भी बहुत एक्ट‍िव हैं. शादी के बाद भी उन्होंने फैंस को अपनी लाइफ के हर मोमेंट से अपडेटेड रखा है. 

Back to top button