नेहा कक्कड़ ने यूं सेलिब्रेट किया अपना पहला करवा चौथ…

बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने इस साल अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत बीते दिनों शादी के बंधन में बंधे हैं. शुरू में ये साफ नहीं था कि दोनों किसी म्यूजिक एल्बम को लॉन्च करने जा रहे हैं या वाकई शादी करने की तैयारी में हैं. हालांकि वक्त के साथ सामने आई तस्वीरों और वीडियोज ने सब साफ कर दिया.

नेहा कक्कड़ ने अपने पहले करवाचौथ पर एक छोटा सा म्यूजिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और रोहनप्रीत एक गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. दोनों मेहंदी दा रंग गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं और इस गाने में नेहा अपने हाथ की मेहंदी दिखा रही हैं. नेहा ने अपने हाथों में सिंपल मेहंदी लगाई है.

लुक की बात करें तो वीडियो में नेहा लाल दुपट्टा ओढ़े हुए नजर आ रही हैं. उनके हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. उधर रोहनप्रीत भी लाल रंग की पगड़ी पहने दिखाई पड़ रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी कूल लग रही है. वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से लेकर अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

कमेंट सेक्शन की बात करें तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के फैन्स ने कमेंट बॉक्स में दोनों के लुक्स की तारीफ की है. तस्वीर के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने बताया है कि उन्हें ये गाना बहुत ज्यादा पसंद है. उन्होंने वीडियो में रोहनप्रीत को भी टैग किया हुआ है.

Back to top button