अपने पति के साथ आधी रात डोसा खाने पहुंचीं नेहा कक्कड़, और फिर हुआ कुछ ऐसा…

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं. नेहा कक्कड़ अक्सर ही हसबैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की थी. जहां दोनों ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे. नेहा और रोहनप्रीत को अक्सर ही मस्ती करते देखा जाता है. बीती रात भी नेहा और रोहनप्रीत को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया. जहां, रास्ते में दोनों को कैमरामैन मिल गए.

दरअसल, बीती रात नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह के साथ डोसा खाने निकलीं थीं. तभी दोनों को रास्ते में कैमरामैन मिल गए. ऐसे में जब दोनों से पूछा गया कि वह कहां जा रहे हैं तो नेहा ने बताया कि दोनों डोसा खाने बाहर निकले हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को एक-दूसरे के साथ कार में देखा जा सकता है. जहां फोटोग्राफर्स के पूछे जाने पर दोनों बताते हैं कि वह डोसा खाने जा रहे हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते हैं.

Back to top button