बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही इस नए शो में आयेंगी नजर

बॉलीवुड की जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ जल्द ही ‘इंडियन आईडल’ के नए सीजन में नजर आने वाली है जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपनी वापसी को लेकर बहुत उत्साहित है. इस शो में नेहा जज के तौर पर नजर आएंगी. गौरतलब है कि यही वो शो है जिसके जरिये नेहा सुर्खियों में आई थी बता दे कि साल 2006 में नेहा इसी शो में एक प्रतिभागी के रूप में नजर आई थीं.बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही इस नए शो में आयेंगी नजर

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि वह इस शो को लेकर काफी उत्साहित है. आगे उन्होंने बताया कि मैं भारतीय टेलीविजन के गायन प्रतिभा खोज के लिए तैयार किए गए सबसे बड़े मंच के साथ जुड़कर काफी उत्साहित और रोमांचित हूं. यहां एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल होकर मेरे करियर की शुरुआत हुई थी और अब मैं एक निर्णायक के रूप में इसमें नजर आऊंगी.

इस शो में नेहा के साथ संगीतकार अनु मलिक भी जज की भूमिका में नजर आएंगे साथ ही गायक और संगीतकार विशाल ददलानी भी निर्णायक के रूप में नजर आएंगे. वहीं शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन’ पर होगा. खबरों की माने तो जल्द ही शो के ऑडिशन शुरू हो जायेंगे. बताया जा रहा है कि सबसे पहले ऑडिशन जयपुर में होंगे.

Back to top button