दिल्ली में पुलिसकर्मियों की लापरवाही से युवक की मौत

दिल्ली में पुलिसकर्मियों की लापरवाही से एक युवक की जान चली गई. पुलिस ने एक सड़क पर बैरियर को आपस में जोड़ने के लिए तार बांध रखी थी, जैसे ही बाइक सवार युवह वहां से गुजरा उसे तार दिखाई नहीं दी और तार उसकी गर्दन में फंस गई और जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

दिल दहला देने वाली यह घटना नेताजी सुभाष चंद्र प्लेस की है. जहां पुलिसवालों ने रात के वक्त सड़क पर 4 बैरियर लगा रखे थे. दो बैरियर आपस में जोड़ने के लिए पुलिसवालों ने उसे तार बांध दिया. इसी दौरान अभिषेक नामक युवक बाइक पर वहां से गुजरा. उसे बैरियर के बीच लगी तार दिखाई नहीं दी. तार सीधे उसके गले में फंस गया.

दिल्ली में एक और नाबालिग छात्रा के साथ रेप किए जाने का शर्मनाक घटना, आरोपी गिरफ्तार

और उसकी बाइक दूर जा गिरी. इससे पहले कि कोई उसकी मदद करता, अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए नेताजी सुभाष प्लेस थाने के एसएचओ अरविन्द को लाइन हाजिर कर दिया.

 

साथ ही 4 बीट कांस्टेबल्स और डिवीजन वालों को भी सस्पेंड कर दिया गया है. जिस इलाके में बैरिकेड पर बंधी तारों में लिपटकर अभिषेक की मौत हुई. वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सामने आई है. जिसमें साफ दिख रहा है कि एक्सीडेंट के बाद बाइक अपने आप आगे आकर डिवाइडर से टकराती है. जबकि इससे पहले अभिषेक तारों में उलझकर वहीं गिर गया था.

Back to top button