बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर NDMC सचिव व केजरीवाल आमने-सामने

- in दिल्ली, राज्य

नई दिल्ली। नई दिल्ली नगरपालिका परिषद की बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने और न करने को लेकर विवाद बढ़ गया है। एक ओर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने काउंसिल की बैठक की वीडियो को सार्वजनिक करने का निर्देश दे दिया हैं। वहीं एनडीएमसी सचिव ने सदस्य की आपत्ति का हवाला देकर वीडियो को सार्वजनिक करने से मना कर दिया है। हालांकि इस पर कानूनी पहलुओं को लेकर एनडीएमसी ने 23 अप्रैल को काउंसिल की विशेष बैठक बुलाई है।बैठक की वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर NDMC सचिव व केजरीवाल आमने-सामने

सूत्रों के मुताबिक बीते फरवरी में काउंसिल की बैठक हुई थी। जिसके मिनट्स पर हस्ताक्षर कराने के लिए काउंसिल के पीठासीन अधिकारी अरविंद केजरीवाल के पास गए तो उन्होंने बैठक में हुई बातचीत और मिनट्स में अंतर होने की बात कहते हुए एनडीएमसी सचिव को बैठक की वीडियो के साथ मिनट्स को सौंपने के निर्देश दिए हैं।

वहीं एनडीएमसी सचिव का कहना है कि काउंसिल के एक सदस्य को बैठक की रिकॉर्डिग सार्वजनिक करने पर एतराज है। इसको लेकर केजरीवाल ने सचिव को पत्र लिखकर वीडियो सार्वजनिक न करने को लेकर हैरानी जताई और तत्काल वीडियो जारी करने को कहा है। इस पर काउंसिल के चेयरमैन ने 23 अप्रैल को विशेष बैठक बुलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के