प्रभु देवा को छोड़ अब इस नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ धूम मचा रही हैं नयनतारा

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ अब नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करने में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनके नए ब्वॉयफ्रेंड यानि डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने भी उन्हें बर्थडे विश किया था। इसके बाद ही दोनों का रिश्ता लोगों के सामने आने लगा।प्रभु देवा को छोड़ अब इस नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ धूम मचा रही हैं नयनतारा

विग्नेश ने ट्विटर पर नयनतारा को विश करते हुए लिखा- Happy Birthday to a woman I really look upto Stay Bold stay beautiful jus keep creating that stunning story of what is #Nayanthara Proud of u as always!! 
 आपको बता दें कि विग्नेश से पहले नयनतारा एक्टर प्रभु देवा के साथ लिव इन में रहती थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और नयनतारा प्रभु देवा को छोड़कर चली गईं।

साल 2017 में नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपनी रिलेशनशिप को उस वक्त ऑफिशियल किया, जब वो सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान रेड कार्पेट पर मिले थे। विग्नेश नयनतारा को प्यार से थनगमेय बुलाते हैं। फिलहाल विग्नेश एक्टर सूर्या और कार्ति के साथ मिलकर ‘थाना सुरेन्द्र कोट्टम’ फिल्म बना रहे हैं। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी।
 
Back to top button