नवाब मलिक ने कहा- दिवाली का इंतजार ना करें, जो बम फोड़ना है फोड़ दें…

 मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नवाब मलिक (Nawab Malik) और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। सोमवार को देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं। उन्होंने कहा था कि वो इसे लेकर दिवाली के बाद बम फोड़ेंगे। इस पर मंगलवार को पलटवार करते हुए नवाब मलिक ने कहा है कि आपको इसके लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है, जो बम फोड़ना है अभी फोड़ें।

उन्होंने कहा, कल देवेंद्र जी ने कहा था कि दिवाली के बाद बम फोडूंगा। मैं कहता हूं इसके लिए आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है। मैंने 62 साल मुंबई शहर में बिताए हैं। कोई भी यह नहीं बोल सकता है कि मेरे अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं।

इससे पहले सोमवार को देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वे जल्द ही मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों के सुबूत पेश करेंगे। वहीं, नवाब मलिक ने सोमवार सुबह कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस दिख रही थीं। अलग-अलग तस्वीरों में दोनों के साथ एक शख्स को देखा गया, जिसका नाम नवाब मलिक ने जयदीप राणा बताया था। नवाब मलिक के मुताबिक, यह एक ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जेल में है। इस पर पलटवार करते हुए मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में फडणवीस ने कहा, ‘जयदीप राणा के मेरे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘जिनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सुबूत पेश करूंगा। मैं दिवाली के बीतने का इंतजार कर रहा हूं।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 − 2 =

Back to top button