स्वीमिंग पूल में नताशा और हार्दिक पंड्या ने लगाई आग, सामने आई तस्वीर…

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पार्टनर नताशा स्टानकोविक क्रिकेट के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. हार्दिक और नताशा अपने सोशल एकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

नताशा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पंड्या के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. दोनों एक स्वीमिंग पूल में हैं, जहां पर नताशा हार्दिक को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि हार्दिक और नताशा इन दिनों पुणे में हैं. हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ यहां वनडे सीरीज में खेल रहे हैं. हार्दिक जब खेल में बिजी नहीं होते तो नताशा और बेटे अगस्त्या के साथ वक्त बिताते हैं और इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी शेयर करते हैं. 

हार्दिक पंड्या भारतीय किक्रेट टीम का अहम हिस्सा हैं. वह टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं. साथ ही वह आईपीएल में टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं. नताशा की बात करें, तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘सत्याग्रह’ के जरिए कदम रखा था. नताशा को पहचान रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली थी.

नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की थी. दोनों ने प्रपोजल की कई तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था. 

Back to top button