नंदीग्राम: ममता बनर्जी ने नए चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले ममता शिव मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचीं. इसके बाद उन्होंने हल्दिया में पदयात्रा निकालकर पर्चा भरा. इस बीच बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी भी आज नंदीग्राम पहुंचे और अपने नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. 

पदयात्रा करते हुए ममता बनर्जी हल्दिया के नामांकन स्थल पर पहुंच गई हैं. यहीं पर ममता नंदीग्राम से बतौर टीएमसी उम्मीदवार पर्चा दाखिल करेंगी.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हल्दिया पहुंच गई हैं. वह पदयात्रा निकाल रही हैं

ममता बनर्जी शिव मंदिर से निकल गई हैं. अब वह हल्दिया के लिए जा रही हैं. यहां पदयात्रा के बाद वह नामांकन दाखिल करेंगी.

अपने घर से पदयात्रा करते हुए ममता बनर्जी महारुद्र सिद्धनाथ मंदिर में पहुंच गई हैं और यहां वो पूजा कर रही हैं और उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया. इसके बाद वह मंदिर के पास बने हेलीपैड से हल्दिया जाएंगी, जहां पदयात्रा के बाद वह नामांकन दाखिल करेंगी.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिव मंदिर पहुंच गई हैं. वो यहां पूजा करने वाली हैं.

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी भी नंदीग्राम पहुंच गए हैं और वो अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर रहे हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद हैं और जयश्रीराम के नारे लगाए जा रहे हैं.

थोड़ी देर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिव मंदिर पहुंचने वाली हैं. शिव मंदिर में पूजा करने के बाद वह नामांकन दाखिल करेंगी.

मंगलवार को नंदीग्राम पहुंचीं ममता

इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने खुलासा किया कि नंदीग्राम या सिंगूर से चुनाव लड़ने का इरादा बहुत पहले ही कर लिया था, लगे हाथ वो बीजेपी पर निशाना साधने का मौका नहीं चूकीं. बीजेपी के हिंदू कार्ड पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी हिंदू हूं और मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो.

12 मार्च को शुभेंदु अधिकारी भरेंगे पर्चा

नंदीग्राम का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. ममता के मुकाबले कभी उनके कमांडर माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी बीजेपी के उम्मीदवार हैं. आज ममता का नामांकन है, तो 12 मार्च को शुभेंदु अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं. उससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने आज नंदीग्राम में अपने नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.

ममता अकेले तो शुभेंदु के साथ पूरी फौज

बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में स्मृति इरानी, धर्मेंद्र प्रधान, मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गजों के मौजूद रहने की उम्मीद है. इधर ममता अकेले ही महासंग्राम के मैदान में उतर चुकी हैं

Back to top button