देह व्यापार में पकड़ी गई इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, एक कस्टमर से लेती थी 50 हजार रुपए

हैदराबाद पुलिस ने रविवार को एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट में दो फेमस एक्ट्रेस का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने इन दो एक्ट्रेस की पहचान भी कर ली है।देह व्यापार
 

इनमें से एक का नाम ऋचा सक्सेना है। जो तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्‍म  “June 1:43” में ऋचा नजर आई थीं। इसके अलावा दूसरी एक्ट्रेस का नाम शुभ्रा चटर्जी है। शुभ्रा बंगाली टीवी सीरियल में काम करती हैं।
 
डीसीपी पी राधाकृष्‍ण राव ने बताया, ‘पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में रविवार को छापा मारा गया था। दलाल ने होटल ताज डेक्कन और ताज बंजारा के दो कमरों को बुक किया था।’ होटल के कमरे से कंडोम के पैकेट, लड़कियों के आधार और पैन कार्ड मिले हैं।

इन दोनों दलालों की पहचान भी हो गई है। एक तेलुगु फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर मोनिश कड़किया है। वहीं दूसरा तमिल फिल्मों का कास्टिंग डायरेक्टर डी वेंकट राव है। पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस के बारे में भी जानकारी दी है।

मुंबई के एक दुकान में भीषण आग लगने से 12 की मौत

पुलिस के मुताबिक, ’24 साल की ऋचा को ताज डेक्कन के रूम नंबर 28 से मिलीं। ऋचा गुजरात की रहने वाली है और इस समय मुंबई में रह रही है। वहीं 20 साल की शुभ्रा ताज बंजारा के रूम नंबर 412 से मिलीं। शुभ्रा वेस्ट बंगाल के परगना में रहती हैं।’ पुलिस ने इन दोनों एक्ट्रेस को छुड़ा लिया है।
 
 

 

Back to top button