बजरंगी भाईजान की मुन्नी की अम्मी की इन तस्वीरों देखकर, इनके कायल हो जाएगे आप…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में अभी भी कुछ भी बदल सकता है चाहे फिर वो फैशन ट्रेंड हो या कोई इंसान। बॉलीवुड में कोई भी इंसान कभी भी सर्जरी करा कर या स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर पहले से ज्यादा यंग और खूबसूरत लग सकता है। इसी तरह कई कलाकार अपनी फिल्मो के लिए अपना वजन बढ़ाकर या अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करके कितने भी बूढ़े या अलग दिख सकते है। और सायद बॉलीवुड स्टार्स की इसी डेडिकेशन की वजह से दुनिया भर में उनके फेन्स पाए जाते है।

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मो को लेकर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते है ताकि किरदार के हिसाब से खुदको ढाल सके। आज हम ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे आपने एक बहुत ही सुपरहिट मूवी में देखा था। इसमें वह एक बच्ची की माँ का सीधा-साधा सा रोले निभा रही थी। पर असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस है।

इसे भी पढ़े: अब 7 साल बाद सामने आया धोनी का ये सबसे बड़ा राज़, 2011 वर्ल्डकप विनिंग सिक्स मारने के बाद…

हम बात कर रहे है बजरंगी भाईजान में मुन्नी की अम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की

इस अदाकारा का असली नाम मेहर विज है। मेहर अभी हाल में ही सीक्रेट सुपरस्टार के सपोर्टिंग किरदार में भी नज़र आईं थी। इस मूवी में वह जायरा वसीम यानि इंशिया की माँ बनी थी। साधारण सा किरदार होने के बाद भी लोगो ने उन्हें बहुत पसंद था।

ये भी पढ़ें: मुस्लिम धर्म की लड़की ने मौलाना को दे डाली बड़ी चुनौती, कहा- दम है तो जरी करके दिखाओ फ़तवा

मेहर का जन्म

मेहर का जन्म दिल्ली में ही हुआ है। इस समय मेहर की आयु 31 वर्ष है। मेहर ने कई फिल्मो में साधारण पर महत्वपूर्ण किरदार निभाए है।

 

Back to top button