मुनमुन दत्ता ने शेयर की ये तस्वीरें, लोगों को काफी पसंद आ रहा उनका दिलकश

फेमस सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते 13 सालों से लोगों के दिलों पर कब्जा जमाए रखा है. शो इतना पॉपुलर है कि इसके सारे किरदार भी दर्शकों का प्यार पाते हैं. TMKOC की ‘बबीता जी’ के पीछे सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी दीवाने हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करके लोगों को दंग कर दिया है. 

नजरों से किया घायल 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस अपनी ताजा फोटोज के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो फोटोज शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

तस्वीरों में मुनमुन एक स्ट्रिप्ड टॉप के साथ गले में स्कार्फ डालकर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस बोल्ड टॉप के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ है. उनका ये लुक उनके फैंस की नीदें उड़ा रहा है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मुनमुन 

अब मुनमुन की ये खूबसूरत तस्वीरें छाई हुई हैं. कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के इस पोस्ट को 1 लाख 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मुनमुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने वीडियो और फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. 

Back to top button