सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने हत्या के साक्ष्यों को छुपाया है करणी सेना अब इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकालेगी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. करणी सेना सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच की मांग के लिए 16 अगस्त शाम 4 बजे कैंडल मार्च निकालेगी. ये कैंडल मार्च दिल्ली स्थित इंडिया गेट पर निकाला जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच की मांग लंबे समय से करणी सेना कर रही है.

इससे पहले करणी सेना ने भी बिहार के सीतामढ़ी में शिवसेना सांसद संजय राउत और मुंबई के सीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. करणी सेना ने सुशांत मामले में लगातार एक सक्रिय भूमिका निभाई है. मामले की सीबीआई जांच से लेकर मुंबई पुलिस पर निशाना साधने तक, करणी सेना ने कई मौकों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है.

अब सीतामढ़ी से करणी सेना के जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह ने मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने दावा कर दिया है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने हत्या के साक्ष्यों को छुपाया है. सिर्फ यही नहीं पुलिस में की गई शिकायत में संजय राउत पर भी निशाना साधा गया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी शिवसेना सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि मौजूदा हालात में पुलिस दबाव में काम कर रही है.

उन्होंने कहा था, ‘महाराष्ट्र पुलिस क्या है, मैं जानता हूं. मैं अपने पांच साल के अनुभव में उनकी क्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हो चुका हूं. मेरा मानना है कि पुलिस को किसी के दबाव में काम नहीं करना चाहिए.’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में वकील प्रियंका खेमानी ने सामने आकर कहा था कि साल 2019 में दो कंपनियां बनाई गईं. प्रियंका खेमानी ने कहा था कि सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर कंपनियां सेटअप की गई थीं. साथ ही उन्होंने कहा है कि ऐसा कभी नहीं लगा कि रिया सुशांत का फायदा उठा रही हैं.

आजतक से खास बातचीत में प्रियंका खेमानी ने कई खुलासे किए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी डायरी में भी वकील प्रियंका खेमानी का जिक्र किया था. प्रियंका खेमानी करीब एक साल तक सुशांत सिंह राजपूत की वकील रही हैं.

Back to top button