मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर बोला हमला

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक आए दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। उनके निशाने पर एनसीबी के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) हैं और वह लगातार उनके खिलाफ बोल रहे हैं। अब तो उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ निजी हमला शुरू कर दिया है। आज उन्होंने समीर वानखेड़े का 20-25 साल पुराना फोटो और बर्थ सर्टिफिकेट को ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होने ट्वीट में लिखा है- ‘पहचान कौन?’।

वहीं इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का बर्थ सर्टिफिकेट की तस्वीर जारी की है। आप देख सकते हैं इसमें कैप्शन में लिखा है कि ‘यहां से शुरू हुआ समीर दाऊद वानखेड़े का फर्जीवाड़ा।’ जी दरअसल इस बर्थ सर्टिफिकेट में समीर वानखेड़े एक मुस्लिम परिवार से संबंधित हैं। अब यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गलत तरीके से आरक्षण का फायदा उठाया और इंडियन रेवेन्यू सर्विस की नौकरी हथियाई। इसका मतलब है कि आरक्षण के लिए अपना धर्म छुपाया। इन सभी के अलावा एक और ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें समीर वानखेड़े की पहली शादी की तस्वीर है।

जी दरअसल समीर वानखेड़े की पहली पत्नी का नाम डॉ। शबाना कुरैशी थी और क्रांति रेडकर उनकी दूसरी पत्नी है। अब यह दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर समीर वानखेड़े की पहली शादी की है और यह शादी 2006 में हुई थी। आप देख सकते हैं नवाब मालिक ने एक सर्टिफिकेट साझा किया है। हालाँकि इन सभी के बीच समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने एक ट्वीट किया है और लिखा है, ‘जो लोग प्रवाह के विरुद्ध चलते हैं, वे लहरों से नहीं डरते हैं।’

Back to top button