मुकेश अंबानी अपने खाने में खाते हैं ये सब, जिसे जानने के बाद आप बिल्कुल भी नहीं करेगे यकीन..

प्रिय दोस्तों आज के समय में अगर अमीरों की बात करें तो सबसे पहला नाम अम्बानी परिवार का होगा, इन दिनों सोशल मीडिया पर इनके संबंध में काफी खबरे वायरल हो रही है! आज अगर हम अंबानी की बात करे, तो भारत में एक जाना माना नाम है! देश के सबसे अमीर आदमी में मुकेश अम्बानी का नाम आता है! देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे है, आइये आपको बताते है-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि मुकेश अंबानी सुबह को जल्दी उठ जाते हैं, और इसके बाद यह थोड़ी देर योग भी करते हैं! मुकेश अंबानी पूरी तरह से वेजीटेरियन हैं, और बहुत सादा और हल्का खाना खाते हैं!यह ब्रेकफास्ट पपीते का जूस पीते हैं, और नट्स का सेवन करते हैं, और रविवार के दिन ब्रेकफास्ट में साउथ इंडियन खाना खाते हैं!

आपको बता दें, कि मुकेश अंबानी अपने खाने में दाल, चावल, सब्ज़ी और रोटी खाते हैं! यह अकसर बाजरे से बनी ही रोटी खाना पसंद करते हैं! इनकी फेवरेट डिश इडली और सांभर है, और यह जब भी कहीं प्लेन से ट्रेवल करते हैं! तो अकसर एअरपोर्ट के कैंटीन में इडली और सांभर ही खाते हैं! मुकेश अंबानी मुंबई स्थित स्वाति रेस्ट्रॉन्ट का खाना भी ज्यादा पसंद करते हैं! यह जब अपने घर से दूर होते हैं, तो गुजरती खाना खाते हैं!

24 करोड़ की इस अंगूठी में जड़े हैं 6690 हीरे, गिनीज बुक में शामिल

आपको बता दें, कि इनके फ़ास्ट फ़ूड खाने की तो यह मुम्बई में स्तिथ ताज कोलाबा की दुकान के चाट खाते हैं, और यह जलेबी खाने के इतने शौक़ीन हैं! इनके कभी सड़क किनारे भी जलेबी की दुकान दिख जाए, तो यह खाने से परहेज नहीं करते है!

Back to top button