मुकेश अंबानी ने किया ऐलान, अप्रैल तक 2 करोड़ UP वालों के हाथ में JioPhone देने का लक्ष्य

इस वक्त बाजार में जियोफोन की काफी डिमांड है. वजह इसकी कीमत और किफायती टैरिफ प्लान दोनों ही हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने उत्तर प्रदेश निवेशक शिखर सम्मेलन 2018 के उद्घाटन के मौके पर अपने समूह की योजनाओं पर चर्चा करते हुए ऐलान किया कि जियो अगले तीन साल के दौरान उत्तर प्रदेश में 10 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगी. साथ ही ऐलान किया कि कंपनी अगले दो महीनों में दो करोड़ जियोफोन यूपी में उपलब्ध कराएगी.

मुकेश अंबानी ने किया ऐलान, अप्रैल तक 2 करोड़ UP वालों के हाथ में JioPhone देने का लक्ष्य

अंबानी ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश का हर नौजवान स्मार्ट नौजवान बने इसलिए हमने जियोफोन शुरू किया जो भारत का खुद का स्मार्ट फोन है. यह केवल 1500 रूपये में उपलब्ध है और यह राशि भी तीन साल बाद रिफंडेबल यानी लौटाई जा सकने वाली है. प्रभावी तौर पर ये मुफ्त है.’

भाषा की खबर के मुताबिक, उन्होंने यह ऐलान भी किया कि जियो उत्तर प्रदेश में अगले दो महीने में दो करोड़ फोन प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध कराएगा. अंबानी ने कहा कि गंगा नदी हम सबकी माता है और हम सबके लिए पवित्र है. ‘नमामि गंगे’ मिशन गति पकड़ रहा है. रिलायंस फाउण्डेशन इस मिशन की सफलता के लिए काम करेगा.

अभी-अभी: हाईस्कूल लखनऊ में विज्ञान की परीक्षा निरस्त, अब 10 मार्च को होगी परीक्षा

इसके अलावा हाल ही में खबर मिली थी कि रिलायंस जियो ने अपना सस्ता फीचर फोन JioPhone अब अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर बेचने का फैसला किया है. इससे पहले तक यह फोन रिलायंस जियो की वेबसाइट, रिलायंस डिजिटल और कंपनी के पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर बिकता था. अगर अमेजॉन प्राइम यूजर हैं तो यह फोन आपके पास दूसरे दिन ही डिलिवर होगा. ऑफर के तहत इस फोन पर 50 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा जो अमेजन पे बैलेंस के तौर पर वॉलेट में क्रेडिट किया जाएगा.  

फोन तो मिल जाएगा, लेकिन इसे ऐक्टिवेट कराने के लिए आपको स्टोर पर जाना होगा. रिलायंस जियो के पार्टनर स्टोर्स या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा कर आधार कार्ड के जरिए इसे ऐक्टिवेट कराना होगा. अमेजन पे से जियो फोन रिचार्ज करने पर भी कैशबैक दिया जाएगा.

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी