MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही यह बात

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संकट अब कम हो चुका है। लेकिन इस बीच कई मुद्दों को लेकर नेताओं के बयान तेजी में सामने आ रहे हैं। अब इसी बीच आज मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। जी दरअसल मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है और कोरोना के मुद्दे को लेकर भी बयान दिए हैं। अपने बयान के माध्यम से प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर से पूर्व सीएम कमलनाथ को घेरा है।

सबसे पहले नरोत्तम मिश्रा ने अजय (राहुल) सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ”कमलनाथ के ट्विटर के सुर बेसुरे हो गए और अब वो उनके अपनों को भी पसंद नही आ रहे हैं अजय सिंह ने भी सयम बरतने को कहा है उनके बोलने को विंध्य का अपमान बताया है।” इसी के साथ आगे नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि, ”कांग्रेसी आपस में ही तय कर ले कि कांग्रेस की सरकार किसने गिराई है पहले हम पर आरोप लगाए जाते थे अब अजय सिंह जी कह रहे हैं कि सरकार कमलनाथ की वजह से गिरी है।”

आगे उन्होंने कहा, ”सोशल मीडिया पर कमलनाथ के गैरजिम्मेदाराना बयान कांग्रेसियों को ही रास नहीं आ रहे, अब वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने भी उन्हें संयम रखने की सलाह दी है, कमलनाथ जी भले ही आप संकटकाल में जनता के बीच नहीं गए पर अब अपनी पार्टी में लोगों के साथ बैठकर उनकी बात तो सुनें।”

इसके अलावा कोरोना संक्रमण को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ”प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से नियंत्रण में आ रही है, मध्यप्रदेश में निरंतर सुधार हो रहा है। संक्रमण की दर 1% से नीचे है। रिकवरी की दर 97% से ऊपर है अलीराजपुर , झाबुआ और छतरपुर में पिछले 24 घंटे में कोई नया संक्रमित मरीज नहीं आया है।” आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि प्रदेश में कुल 798 नए केस आए हैं, जबकि 2045 तक स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button