MP की पूर्व सीएम उमा भारती शराब बंदी अगले चरण की 14 फरवरी से करेंगी शुरुआत

मध्य प्रदेश सरकार ने भले नई आबकारी नीति बना ली है लेकिन शराब बंदी, नशा बंदी को लेकर उनकी पार्टी की फायर ब्रांड नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अभी अपने इरादे पर अटल हैं। उन्होंने 14 फरवरी से शराब बंदी, नशा बंदी का अगला चरण शुरू करने का ऐलान कर दिया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर शराब बंदी और नशा बंदी के 14 फरवरी के चरण का ऐलान किया है। इसमें उन्होंने कहा कि पहले चरण में वे वरिष्ठ स्वयं सेवकों, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा कर चुकी हैं। अब अगला चरण 14 फरवरी से होगा। उमा भारती ने दोहराया है कि मध्य प्रदेश में शराब बंदी और नशा बंदी होकर रहेगी। उन्होंने कहा कि इस अभियान के प्रारंभ से पूर्ण होने के चरणों में उन्हें शामिल होना है जिसके लिए वे पूरी तरह तैयार हैं।

पहले वे सड़क पर उतरने का कर चुकी हैं ऐलान
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराब बंदी और नशा बंदी को लेकर पिछले काफी समय से सक्रिय हैं। इसको लेकर अपनी पार्टी की शिवराज सरकार के दौरान वे सड़़क पर उतरने की चेतावनी भी दे चुकी हैं। हालांकि उनकी यह चेतावनी वे अमल में नहीं लाई हैं और यही वजह से आज इंदौर शहर में कांग्रेस को उनके गायब होने के पोस्टर लगाने का मौका मिल गया है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =

Back to top button