बिहार चुनाव: सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का 40 मिनट तक संपर्क टूटा, पटना एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

पटना। बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. इसके बाद पटना में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी, पटना से मोतिहारी चुनाव प्रचार करने जा रहे थे. गनीमत की बात है कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

जानकारी के मुताबिक, पटना एयरपोर्ट से बेहटिया एयरपोर्ट के लिए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर उड़ान भरा. उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. 40 मिनट तक बिना संपर्क में रहने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर फिर से पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हेलिकॉप्टर के रेडियो में टेक्निकल दिक्कत आ गई थी.

सांसद मनोज तिवारी

पहला मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा. पहले तो एयरपोर्ट अथॉरिटी को कुछ समझ नहीं आया और आनन-फानन में सभी फ्लाइट की आवाजाही को रोक दिया गया. इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

मनोज तिवारी ने अयोध्या राम जन्मभूमि पर रातोरात तैयार किया ये स्पेशल गाना…

आपको बता दें कि भोजपुरी सिने स्टार और सांसद मनोज तिवारी, बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक हैं. वह हर रोज जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका फायदा एनडीए उठाना चाहती है.

Back to top button